Sunday, 3 January 2016

Zabrdasti sa payr ki chudai tak

Hi dosto mai sahil hoon delhi ka rehne wala,21 saal ka hoon wheatish look me,strong build ka hoon,apni age se ziada mature lagta hoon.mera ek dost hain saurabh aur hum dono hostel me reh kar noida me engineering kar rahain hain.woh bhi delhi ka hi hain,uske ghar me mother father aur ek choti behan 19 saal ki hain jo ki DU se b.a kar rahin hain.hum loog ek dusre ke ghar aaya jaya kartein hain.diwali ki baat hain jab me uske ghar usse milne gaya to pata chala ki ghar me koi nahi tha,sirf servent thi,woh mujhe janti thi,so 15 min ke baad woh mujhe ghar par akela chod kar chali gayin,haan friends meri id hain "hrithik.rana@yahoo.co.in".maine saurabh se poocha to pata chala ki woh apne papa mummy ke saath noida kisi relative ke yahan tha aur aane me time lagne wala tha aur usne mujhe ghar ko lock karke keys to samne wali aunty ko de dene ko kaha.mai jane hi wala tha ki uske sister preeti aa gayin aur mujhe baithne ko kaha aur khud kitchen me jakar mere liye sweets le aayin.aaj usne black colour ka suit pahen rakha tha.khob dhamake ho rahain the diwali k wajah se.woh pani lekar aayi mere liye aur jaise hi jhuki mujhe uske boobs dikhne lage aur mujh me mard jaag utha.woh jaise hi mudi maine peeche se dhakka mar kar usse gira diya aur uske neck par kiss karne laga.uska uppar part sofa par tha and waist se neeche sofe se latak raha tha.woh chillane lagi ki kia kar rahain ho aur maine usko sofe par force kar diya.Zabardasti.uske dono haanth uppar kiye ek haanth se aur dusre haanth se uske boobs dabane laga.magar woh maan hi nahi rahin thi bahut resist kar rahin thi.phir maine gusse me usko 3-4 slaps lagaye to woh rone lagi.magar phir bhi resist kar rahi thi.phir maine uska dupata liya aur uskko sofe par paikh kar uske dono hand uppar karke sofe par baandh diye.phir uske uppar uske waist par baith gaya aur uske jamper ko padhne laga aur woh roti rahi khob.uske bra to phadh kar uske boobs ko suck karne laga magar woh bhut move kar rahin thi bachne ke liye so maine usko boobs ke teats ko cut kiya khoob zor se aur woh chikh kar rone lagi.phir maine apne sare kapde utare aur apno cock uske mouth me diye but she was not opening her mouth aur maine zabardasti uske mouth me daal kar push karne laga toh usne bite kar liya aur mujhe bahut gussa aagaya aur maine uski shalwar phadh di aur panty bhi aur apna 7 inch cock uske pussy par rakha aur pillow uske mouth par aur ek bar me bhi pora ka pora cock andar kar diya aur andar bahar karne laga.woh behosh ho gayi thi phir maine usko pani daal kar hosh me laga aur woh bhut royi magar phir maine uska haanth khol diya aur usko kiss karke Mafi mangi and manaya phir usko sex ke liya tayyar kia magar woh nahi mani phir maine zabardasti start ki to woh dar kar tayyar ho gayin.phir maine uski pussy me cock thora thora dalna shuru kiya aur woh pain me hand patakti rahin and then i fuck her for 30 mins.then both of us came and maine apna cock nikal liya to woh jane lagi magar maine uska haanth pakda and usko phir se sofe par patak diya aur is time uska face sofe ki taraf tha aur maine uske ass hole par hit kiya aur is time to woh pehle se bhi ziada chikhi magar i kept her fucking till 45 mins and then i left her.uske baad woh khud kai baar mujhe fuck karvane aayi.any gals or ladies from northern india can contact me for free just i love fun no money nothing you choose place and arrange for place and i will reach you.contact me on my id hrithik.rana@yahoo.co.in i will wait for you all.

Beti na maaa ko chodwaya

Main Mahip (30, Indore) sexvex ke niymit redar`s hu. Lekin pahli baar aap logo ke pass ek sachi Kahani pesh kar raha hun, Aasha hain yeh kahani aap logo ko pasand aayegi. Mai 6 saal pahle Indore aaya to maine ne ek sushikshit pariwar se bharpur pariwar me paying guest ki hesiyat se rahane laga. Us parivaar me mere alava unki badi ladki Pinky aur pinky ke mammi Rukmani our papa Suresh Agrawal rahate hain. Pinky ke Papa Indore sahar me ek Cotton co. Me kam karane ke karan adhikatar tours parhi rahate hen.. Yah pariwar wale muze apne bete jaisa hi man kar meri khidmat kar te the aur muze apne pariwar ka hi ek sadasya samaj te the Unke ghar ka mahol shuru se hi bada khula hua tha ghar me Pinky ki maa ko mai Aunty kaha kar pukarta tha aur Pinky ko did, aamtor par Pinky aise kapade pahanati thi jo ki koi aur log shayad bedroom me hi pahanana acha samaze. Halanki uski maa Rukmani hamesha saree-blouse pahanti thi.
Aunty aur Pinky didi ghar me mere samne hi apne masik (MC) se sambadit bate karti jaise ke aaj mera pahla din hai, ya Pinky ko bahut pareshani mahsoos ho rahi hai yaa jyada blooding ho raha hai etc. Aamtor par Aunty aur punam didi mere samne hi kapde badalane me koi jyada sharm sankoch nahi karti thi, Ek bar Pinky didi ki sabhi saheliya holi khelane hamare ghar ayi to me dubak kar darwaje ke piche chup gaya, tab kisi ko nahi malum tha ki me ghar me hi chupa hua hun, kher Pinky didi aur uski saheliyo ne vaha par ghar ke dinning hall aur bathroom ke pass me kafi nanga pan machaya, ek dusre ke kapde phadate hue lagbhag nangdhadang position me ek dusre ke upar rang lagaya, Holi ki Dopahar ko Aunty bhi mohalle walo ki ger se rang me sarabor hokar ayi aur muze bina rang ke dekh Pinky didi se kahne lagi ki es bechare ne kya paap kiya hai jo ise sukha chhor diya, aur Pinky didi ko ishara kar muze pakaddkar gira diya aur mere pure sharir par rang laga diya, Pinky didi ne to rang kam padne par apni sharir ko hi muzse ragadana shuru kar diya. Main pahale naha dhokar aaya uske bad Aunty aur Pinky did dono ek sath Bathroom me nahane lagi. Muzse raha nahin gaya aur mai chori chupe bathroom me dekha to done kewal panty pahan kar ek dusare ki chuchion par laga rang chhuda rahe the yeh dekha to meri ankhen phati ki phati raha gayee Kuchh hi mahino bad Pinky didi ki shadi Ratlam me ho gayi aur vah apne sasural chali gayi, kuch mahino ke bad garmiyo ke mahino me Pinky didi kuchh dino ke liye apni maa ke pass rahane ke liye aayee. Jijaji Pinky didi ko chhor ne ke liye do dino ke liye aaye the. Maine dekha ki Pinky didi sadi ke bad ab aur jyada bindas sexy aur kamuk ho gayi hai, aur kyo na ho ab uske pas licence jo tha, mene jijaji ko bhi kafi khule vicharo vala paya. Sham ko khane ke baad unhone apne Honeymoon ke photographs dikaye jisme vah dono Goa ke samundra kinare bikani aur swimming costumes me hi nazar aye. Achanak bijali gul ho gayee aur kafi der tak nahin aayee isliye us raat hamne upar chhat par sone ka plan banaya. Chhat par ek lohe ka palang padha hua tha jis par jijaji ne muze suladiya, aur vah dono etni garmi me andhere me chipak kar so gaye.Thodi der baad jab andhere me dikhane laga to mene dekha ki Pinky didi jijaji ke unka 7 inch lamba land pakadkar masti se hila rahi thi aur bar-2 unka land chus rahi thi, unki sexy chumachati aur hone vali khusphusahat ke karan mera 6 Inch lamba land bhi tambu jaise tana hua tha, aur phat kar bahar aa jane ko ho raha tha, tabhi Didi boli ki use bathroom aa rahi hai to jijaji ne muze awaaj lagai, lekin me ankhen band kiye hue nind ane ka bahana banai pada raha to Didi boli ki shayad so gaya hoga, Tab Pinky didi uthi aur bed par se hi apni panty hips ke niche utarti hue chatt ke kone me peshab karne beth gayi, aasman ki haljki roshni me uske gore-2 aur bade-2 chutad chamak rahe the jinko dekh kar jijaji bhi uthe aur apni Lungi ek aur phek V shape ke Underwear me se apna lund nikal kar punam didi ke chutado ke thik piche land laga kar mutane beth gaye, aur apne dono hanthon se sexy didi k chuchion ko dabane lage. Iske baad to voh dono khade-2 hi andhere me chudai karne lage Pinky didi ki madhoshi me kamuk sanse aur awaze muze pagal bana dene ke liye kaphi thi, me apni adhi ankhane band kar yah sab dekh raha tha, aur na jane kab meri ankhan lag gayi, subah lagbhag 5 am par thandi hawaon ke karan meri ankh khuli to mene dekha ki Pinky aur jijaji ek dusare par chad kar soye hue the, shayad sex karne ke baad unki need lag gayi aur vo apne ko vyavsathith bhi nahi kar paye. Pinky didi ki panty to peron me padi thi aur uski nighty uske nange kamar par chadi hui thi, jijaji bhi pure nange the aur unka Sikuda lund didi ki halke kale balo wali chut mese bahar latak raha tha, aisa sin dekh mene sabse pahle to lapak kar muth mari aur uske baad apni sexy Didi ki chuchion ko dekhane ki koshish ki lekin jijaji ke sine se dabe hone ke karan muze kuch jyada nahi dekhane ko mila.
Subah karib 9 baje mai utha to dekha Didi aur jijaji uth chuke the main naha dhokar fresh hokar hum sab ne saath me nasta kiya. Didi aur jijaji aane ke karan Aunty ji ne muze kaha uncle nahin hai ghar me to Dinu tum ek hafte ki daftar se chhuti lelo isliye maine ek hafte ki chhuti le li thi. Subaha din bhar hum tino ne picture hall me picture dekhi aur kai jagah ghumane bhi gaye jab saam ko 7 baje hum gar lote to maine aur jijaji ne wishky pine ka plan banaya aur jab wishky pee rahe the ki achanak jijaji ke office se phone aaya ki unhe kal kisi bhi halat me aakar report karni hai to jijaji subah jaldi jane ka program bana liya. Jab didi ko pata chala ki jijaji kal subah he jaa rahe hai to wo udas hogayee. Hum log bhi jaldi se khana khakar jijaji ka bag tayar kar kar chhat par sone chale gaye. Kal raat ki tarah hum logo ne apna bistar laga kar so gaye. Karib ek ghante bad maine Andher me mene dekha ki aaj bhi Pinky didi jijaji ko jyada pareshan kar rahi thi apni nighty jhango par chada kar panty utarkar apni rasili chikani chut ko jijaji ke muh par rakh kar unka land muh melene ki jid kar rahi thi, lekin jijaji din bhar ki thakan ke karan sone ke mood me the, aur unhe subah jaldi jana bhi tha,Jijaji jab so gaye to jiji bhi apni chut ko haath se ragadati hue so gayi, bechari kya kar sakti thi,Agli subah jab aunty ne muze uthaya aur kaha Mahip tumhare jijaji ko train me baith kar aajao to mai jaldi se fresh hokar naha dhokar tyar hokar jab didi ke kamare me gaya to dekha ki Pinky didi jijaji se ek bar maje dene ka kah rahi thi aur bol rahi thi ki apke bina mera man kaise lagega i to jijaji bole ki tere dinu bhai ne ek hafte ki chhuti le li hai isiliye Mahip ka sath rahega to muze kisi bat ki phikra nahi ahegi. Aur Pinky didi aur mai jijaji ko train me baithane ke liye chal pade. Jab train chhuti to punam didi badi udas si ho gayi. Jab hum ghar lote to nasta karne ke bad hum boar ho rahe the to Aunty ne hume sujav diya ki Mahip Tum aur Pinky aaj kamare ki safai kar lo tab tak mai khana banati hun is se tumhara man bhi lag jayega.Maine Barmuda aur T.shirt pahan lee aur Punam Didi ne white patale kapade ka kurta pahan rakhi thi aur niche Lungi jisme se uski gorii-2 safed jhanghe jhak rahi thi, vah lambe wale stool par chadi hue thi,aur me niche se usse saman le ta ja raha tha, Didi ka kurta short sleeve ka tha jisme se Didi ke mote-2 stan kabhi kabhar dikh jata tha, aur kali-2 chuchiya bahar se hi dikhayi de rahi thi unhone bra Nahin pahani thi ,kabhi-2 vah muze dekh kar apne hanthon se apni chut ko ragadane lagti, jab Wo saman lene ke liya hath uthakar saman utar tithi to, Haath uthane se uski under arms ke kaale-kaale ghane baal dekh mera land tantana suru ho gaya, ganimat thi ki mene barmuda pahan rakha tha, kai bar heavy saman hone ke karan didi ka stool par balance nahi banata to vah apne pero ko choda kar pas ki almari Par pair rakhti tab to uski panty jo ki white colour ki thi aisi dikhati mano abhi use khol kar land dal dun,Bich-2 me pani pite samay Didi shayad jaanbuz kar apni safed mahin kurt par pani dhol leti jisse uske chuchion ke nipples saaf dikhayi dene lagte kher kisi tarah hum dono ne kamare mi saaf safai ki aur nahakar khana khaya. Aur dopahar ko thodi der aaram karke hum sham ke samay hum bazaar ghumane nikal pade jab hum ghar lot rahe the to didi boli Dinu bhai aaj tumahare jijaji gaye tab se mera mud kuch ukhada ukhada huwa hai aur mud thik karne ke liye kya tum mere liye beer la sakte ho. Phir mai dukan jakar karib 5 beer ki bottle le aaya. Aur jab hum karib 7:30 baja ghr pahunche to aunty khana bana rahi thi aur mai aur didi chhat par jakar beer pine lage. Karib ek 2 beer pine ke bad didi kahne lagi ki muze jor se peshab aa rahi hai aur bina kisi sharm ya parde ke usne mere samne hi usne apni panty khol di aur nighty uncha utha kar apni moti-2 gand dikhati hue vah chhat ke ek kone me jakar mutne beth gayi, uski mutne se jo jhar-jhar ki tej awwaz peda ho rahi thi vah sun me bahak sa gaya aur unki moti-moti gand ko ektak dekhane laga shayad didi samaj gayee thi ki mai uski aur muh kar ke usko mutate huwe dekh raha hun tabhi usne muh ghumakar meri aur dekha aur ek ankh markar sexy awwaz bana kar kahne lagi ki aaja sharmaye mat mere pas aakar tu bhi mut le, main janati hun tum ne us raat chhori chhori chhupake chhupake muze aur tere jija ko mutate huwe dekha tha yah sunkar mai sakpaka gaya lekin phir bhi himmat karke didi ke thik paas me beth gaya aur apne khade huwe mote aur lambe babu rao ko kaid se nikal kar mutne laga, Didi zuk-2 kar mera land phati-2 ankhon se dekhane lagi aur boli bhayya tu to vastav me pure mard ho mummy aur me tuze yu hi chhota samazti thi. Tune abhi tak apne auzar ko kahi try kiya hai ya yuhi tez dhaar dar hathiyar lekar ghumata rahta hai, Didi ki isi baten sun me chup sa ho gaya aur idhar -udhar dekhane laga ki kahi koi dekh to nahi raha hai, lekin andhera dekh bephikra ho me sidha khada ho gaya, mutne se bada halka pan mahsoos ho raha tha Didi ke man me kya hai yah me ab tak samaj nahi paya tha, kyoki mera dimag ne to Didi ke mote mote chutado ko dekh kar hi kam karna band kar diya tha. Kher kisi tarah khana khane ke bad wo aunty ko boli Mummy aaj badi garmi hai chalo chhat par ja kar sote hai. Tab aunty boli niche koi nahin hai mai aangan me soti hun tum bai bahan upar chhat par so jana. Phir hum chhat par aakar dono palango ko karib karib (Thoda sa gape rakh kar) sone lage to didi boli dinu neend nahi aarahi hai aur didine apna asli jalwa dikhlana shuru kar diya, usne bade sexy andaaz me muze dekhate hue apne blouse ko khol diya, jisme se uske dono gadraye hue mast kabutar phadphada kar bahar aa gaye, unko hatho se sahlate hue vah kahne lagi ke dekh bhaiya inko bechare ye bhi garmi ke karan kaise kumhla gaye hai, aaj tere jijaji hote to ab tak to inhe muh me lekar taja dam kar dete, isi vahiyat bat sun mere ko esa current laga ki mene bhi socha ki jab punam didi sankoch nahi kar rahi hai to kyon na dikha du apni mardangi.Didi ke dono chuchion par itna tight blouse pahanane ke karan lal rang ka nishan sa pad gaya tha, Didi ne dheere se apni sari aur petokot bhi khol diya aur nangdhadang nangi ho phir se mutne beth gayi, mutne ke liye uthate bethate samay uski chut ka jo nazara muze peeche se hua vah vastav me mere jeevan ka ajibogarib nazara tha, jis ke bare me band Kamre me aankhen band kar apne lund ko ragadata tha aaj vahi chij mere samne parosi hui si malum Pad rahi thi, me bhi sharm sankotch chhor didi ke bilkul paas jaa khada hua.Ab Didi puri nangi awastha me apne palang par aakar aur haath hila kar muze bhi bulane lagi, me jaise hi unke palang ke pass gaya to Didi ne zhat se meri lunghi aur V shape underwear khich nikali, aur muze bhi apni tarah madarjat nanga kar palang me khech liya, aur kahne lagi ki is becharepar kuch taras kha, itni garmi me ise itne tang kapdo me rakhega to iska kya haal ho ga tu nahi janta, is bechare ko thodi hawa pani dikha ki jarurat deni chahiya aur haste hue didi ne muze apne upar gira liya, ab hum dono ke nange jism ek dusre se ragda rahe the, Didi ke kamuk badan ne to mano muzhe sammohit hi kar liya tha, aur me lagbhag andhe ke saman vahi karta ja raha tha, jo voh muzse chahti thi, usne mere dono hantho ko pakada kar apne chuchion par rakh diya, aur kahne lagi ki please bhaiya, jaldi se in kabutaro ko muh me le kar chuso nahi to me mar jaungi, aur ek haath se apni chut ko ragadane lagi, kuch der uske chuchion ko chusane ke baad mene bhi apna ek haath uski chut par rakh diya, tomuze uski chut ki garmi mahsoos huyee, apni ungaliyo ko didi ki chut me ghusate hue muzhe bada maja aa raha tha, aur me lagbhag paglo ki tarah punam didi ki chut ko ragad raha tha, jis karan usme se halka sa garm chikana madmast ras nikalta sa mahsoos hone laga, me is ras ko apne muh me pina chahta tha, lekin didi ko kahne se dar raha tha, tabhi didi mano mere man ki iccha bhaap gayi aur vah mere upar chad gayi aur mere lund ko muh me lekar icecreme ki tarah chusane lagi, usne apni ras bhari chut ko mere muh ke paas kar diya, hum dono 69 ki position kar ke mai bhi Pinky ki chut ko muh me lekar chusane laga. Wo lund chusane me mahir thi.
Karib 15 minutes tak lund chusai ke bad maine Pinky didi se bola ki please , thoda ruk-ruk kar chuso, nahi to tumhara muh kahi kharab na ho jayega, to vah jor-2 se haste hue boli ki tere jijaji to roz hi mera muh kharab karte he.K her koi bat nahin jab tera dil chahe mere muh par lund se pichkari chhor dena, kuchh hi der me didi ki mast rasili chut sikudane lagi aur wo mere sir ko chut par dabadne lagi aur unki chut ka majedar namkeen pani mere muh par chhor diya aur apni ankhon ko mund kar muh se ajib si siskariya lene lagi thi. Mera lund ne abhi tak jawab nahin diya aur Jab Uska man chuma chati se bhar gaya to kahne lagi ki chal ab jaldi se apni pyari didi ko chod de, aur aisa kah wo apne tango ko phailate huwe apni chut ko choda kar boli phad de bhai apni didi ki chut ko tere is mote aur lumbe land se, iske baad me maine apana lund ka supada unki chut par rakh kar i chut me jor dar ghusaya to vah bilbila uthi aur kahne lagi ki aisa land to mene apne jeevan me kabhi nahi khaya, yadi aaj yaha mummy hoti to... Aisa kah vah masti me ankhan band kar chup ho gayi aur us vakt to me yah sun kar chup ho gaya kyoki me bhi es pal ke maze ko bhulna nahi chahta tha, lekin kuchh minuto ke dhakko ke baad mene usse puch hi liya ki aisa land kabhi nahi khaya aur mammi hoti to, iska kya matlab he.Kya tumne jijaji ke alaava aur bhi land khaye hai, to voh haste hue boli ki ab tuzse kya chupana,mummy shuru se hi papa ki ger mozudagi me apni javani ki garmi ghar me muze padane aane wale teacher se aur mere chachere mama se mitwati thi, jab me yah raj jaan gayi to mumy ne muze bhi khuli azadi de di aur kaha ki keval chuninda logo se hi maza lo jo ki khud ki izzat bachane ke saath-2 hame bhi badnaam na kare, nahi to hum maa beti kisi ko muh dikhane ke kabil nahi rahegi, Phir maine dhanadan kas kas kar dhakke mar kar uski chut chod raha tha. Wo bhi jawab me apni gand utha kar mera lund jhad tak apni chut me lete huwe boliyah hum maa beti ki kismat hi kharab thi jo ki tum jaisa gabru jawaan mard ghar Me hote hue hum dono tarasati rahi, Eske baad jab tak didi rahi mai raat din punam didi ko chodata raha. Uske jane bad ab bina chudai ek raat katna mere liye bhi asambhav sa lag raha tha, kyoki aisi mast chut kha kar mera lund bhi ab aur chut ki chudai ke liye tarasne laga. Main sankoch ke mare punam ki mumy yani ki aunty ji ko chodane se ghabra raha tha Ek din Pinky did ka phone aya, aur usne muzse pucha ki tune ab tak kitni Baar mummy ko choda to jab mene kaha ki mene to Aunty ki taraf dekha bhi nahi to usne matha pit liya, aur kahne lagi ki ab kya me vaha aakar tere lund ko pakadkar mummy ki chut me dalun ? Me kuch bol na paya, to usne kaha ki chal mammi se baat kara, mene mummy ko phone de diya aur me kamre se bahar chala gaya, mummy bahut der tak Didi se baat karti rahi. Raat me Garmi kuchh jyaada hi thi, es karan me lungi aur baniyan pahankar T.V.dekh raha tha, ki Aunty bhi hall me hi aa gayi aur boli ki ander bedroom to mano bhatti sa tap raha hai, me bhi yahi cooler ki hawa me so jati hun aisa kah Aunty ne mere bed ke pas hi apna bister laga liya aur sone lagi.Saturday night hone ki vajah se me bhi late night TV dekh raha tha kyoki agle din Sunday ke karan kisi baat ki jaldi nahi ahti aur me der tak sota rahta hun. Tabhi mene gor kiya ki Aunty jo ki mere samne hi jamin par bister par soyi hue the , ne achanak karvat li aur madak andaaz me apna haath apne blouse me dal kar apne saree ke palle ko apne sine se hata diya, aur wapas sone ka natak karne lagi, jab mene Aunty ki taraf gor se dekha to mene paya ki unhone abhi jo blouse pahana tha uska gala itna deep tha ki usme se unke aadhe se jyada stan bahar aa rahe the jab unka palla sine se hata to me aunty ke blouse ke huko ko dekh acharaj me pad gaya unke blouse ke keval tin huk lage the, iska matlab aunty ko yah idea Punam didi ne hi diya hoga, mene jab gor kiya to paya ki blouse me unhone bra bhi nahi pahni thi, ki tabhi aunty ne phir karvat badli aur is bar apne pero ke aise uthaya ki unki saree unke ghutano ke upar ho gayi aur unki gori gori jhang dikhayi padne lagi.Ek to TV par chalati sexy movie aur upar se mere itane paas aunty ko es haal me dekh mera haal bura ho raha tha, aunty bhi garmi ke karan bechain lag rahi thi, tabhi aunty boli ki beta cooler bhi mano aag ugal raha hai,pure kapde pasine me bhig rahe hai.Need hi nahi lag pa rahi hai, to me himmat kar ke bola ki aunty ek kam karo, thode kapde utarlo, raat me kon dekhata hai, aap chaho to me chhat par so jata hun, to aunty boli ki ha beta yahi thik rahega, aur tu bhi yahi cooler me soja, tuzse kaisi sharm, bas zara light off kar de, tab mene turant light off kar di aur TV dekhane laga, to Aunty uthi aur usne apni saree khol kar ek taraf rakh di aur samne ke bathroom me peshab karne lagi, shayad unhone jaanbuzkar bathroom ka darwaja band nahi kiya, mene tirchhi nigahen se dekha to unki moti-moti gaand ke darshan ho gaye, jab wo wapas aayee to wo keval Petikot blouse me so ne lagi.Aur boli Mahip beta, jara mere pairo me tel to laga do to mai tel ki shishi le aaya to dekha unka petikot to pahle se hi ghutano tak utha hua tha, maine unke pairo par tel laga kar malish karna suru kiya to wo boli ki ha ab aram lag raha hai lekin sara badan darad ho raha hai to maine kaha ki aisa karo aap chit let jaye to mai aap ke pith me bhi malish kar deta un to unhone thoda zepte hue blouse ke sabhi huko ko khol diya aur chit let gayee, ab mai unke kamar par tel lagar kar malish karne laga aur bich bich me meri hatheli unke chuchion ke side me bhi lag rahi thi, iss umar me bhi aunty ke stan etane bhare huwe aur kadak the ki muze bada asharya hua, mai tel lagate lagate unke kamar tak aa gaya aur phir mene,unke Muh se halki si madak awaz sunai dene lagi aur unhone apni ankhen band kar rakhi thi ab unhone kaha dinu beta jara piro ki pindali me aur tel laga do yeh kaha kar wo pith ke bal let gayee maine dekha jab wo sidhi soyee thi to unke blouse ke sare hook khule the aur unki chuchiyan unki sanson ke sath upar niche ho rahi thi yeh dekh kar mar lauda to khada hokar lungi se bahar aane ko betab ho gaya phir Mene bhi moka tad kar pairo ki malish karte karte petikot me hath dalna shuru kar diya, aur apni ungaliya unki jhangho par phirate hue unki tango ko phaila diya jis se unka petticoat thoda upar sarak gaya aur muze unki chut ke darshan hone lage maine dekha ki chut par khoob ghane kaale-kaale bal dikh rahe the phir Maine himmat kar ke unki chut to touch kiya to unohone apne pure badan ko kadak kar halki si uchak gayi lekin apni ankhen nahi kholi. Phir maine dheere dheere unki chut ki dararo ko ungali se sahalana suru kiya phir mene moke ki nazakat ko bhanp kar apna ek haath unke stano par rakh unko jor-2 se mutththi me bhichane laga, unk dono chuchiyan kadak hokar phool gayi thi, aur mai unki armpit jisme ghane bal the ko choomne laga. Unki armpit se aa rahi madak khusbu ne mera land raad jaisa khada kar diya, ab unne muze apne karib sulate huwe meri lungi khech kar mere lund ko bahar nikal liya aur use muh me lekar jor-2 se chusane lagi, maine bhi unko apne sine par khech kar uski chut ko khub chusa, ab to sari maryadaye chhor ke nisankoch aunty ki chut chatai karne laga unki chut itni tight lag rahi thi mano barso se pyasi ho.Jab wo garam ho gayee to wo boli- Mahip beta, ab mujhase raha nahin jata. Dal do tumahara ghoda meri pyassi chut me aur maine unke pairon ko failate huwe apana lund chut me dal kar chodana shuru kiya aur karib 20-25 minutes tak unhe chodata raha is darmiyan wo 2 baar jhar chuki thi Aunty chudawate samay badi ajeeb si gandi-2 baten aur galiya bake ja rahi thi, jise me bhi unsuna kar chudai ka majja le raha tha, wo beti se bhi jayada chudakad mahila thi karib raat 4 baje tak maine unko 3 baar kai asano me choda aur 2 baar gand bhi mari. Subah jab utha to wo mere bagal me bilkul nangee soyee thi aur unki chut mer mote aur lambe lund ke karan pul kar suj gayee thi. Meri kahani kaisi lagi mujhe mail par jaroor batana taki mujhe aage likhne ko protsahan mile. Agar kisi Indore-Bhopal ya iske aaspas ki mahila ke chut men chudayi ka khyal aa raha ho to mujhe (sms2727@rediffmail.com) pe email kare. Agar koyee mard land bada, mota, kada, ya uski masage karwana, chuswana chahe, ya apne aurat ko apne samne chodwate huwe dekhna chahta ho, ya mujhe dikha kamuk mahol banakar chodna chahta ho to iske liye bhi swagat hai. 25-45 ki apne pati se unseticfide, widhwa, job karne wali, udhdhyogpatiyo ki unseticfide biwiya, club ki lady, mahilaye boobs bade, tite masage ke dwara karwana chahe, ya chut ya armpit chatwana chahti ho ya poore shareer ki malish karwana chahti ho t

Teacher ki chudai

Ye takreeban june ke shuroo ki baat hai. Tab mere exams khatam ho chuke the. Meri English madam bohat hi sexy hai us ke perfect breasts hain. Aur wo kapde bhi ese pehnti keh us ke jism ka kuch hissa nazar aata. Jese hi class main aati us ke nipples khade hote the. Tight kameez pehnti aur bra bhi nipples ke khade hone ki waja se tight rehte. Nipples apna nishan us par bana lete. Phir padhai to phad hi main jani thi. Kher main roz us ke saath apne app ko imagine karta. Un ka naam madam shagufta hai. age 28 hai. Looks bohat he sexy hain. Height 5'3 hai aur bohat tight body hai. Us ki shadi ho chuki hai magar wo apne husband se khush nahin thi. Kher main English paper lekar un ke ghar paper discuss karne gaya. Kitnio khoobsoorat lag rahi the Shalwar kameez main. Us ki kameez thodi choti thi. Un ke ghar main itna shor nahin tha lagta tha jese koi bhi na ho. Us ke baad unhon ne mujh se kaha ke main book lati hoon phir discuss karte hain. Unhon ne mujhe apne kamre se aawaz de aur kaha keh yahan aa jao. Main chala gaya. Book kisi unchi jagan padi thi kamre main. Uf kya scene tha madam book ko lene ke liye upper hotin aur un ki shirt bhi unchi ho jati. Un ki back nazar aati. Mera to ussi waqt khada ho gaya. Main un ke pass gaya aur main ne mazakyatan kaha madam main app ko uthata hoon app book utarlein. I was not expecting that answer from her. Unhon kaha mujhe tum utha sakte ho. Main ne jaldi main jawab diya yes madam. Unhon ne kaha theek hai to ajj tumhara zor dekhoon. Unhon ne kaha keh tum mujhe peeche se utha kar uncha karo aur book utarti hoon is se tumhare zor ka pata chal jae ga. Main to chahta he ye tha main maan gaya. Ufff ne to paseene chut rahe the. Main ne us ko BUTT's ke neeche uthaya. Us ka weight tha magar main ne use utha hi liya. Us ke BUTT's mere stomach se lag rahe the wo abhi book upper dhood rahi thi aur mujh se poocha thake to nahin main ne kaha nahin. Main ne use thoda sa neeche kiya aur us ke BUTT's ab mere khade hue lund ke saath lagne lage. Us ne kuch bhi na kaha. Ese lag raha tha keh barson ki khawahish puri hona ja rahi hai. Main ne poocha madam book mili ke nahin us ne kahan sabar karo. Main ahista ahista apna haath un shirt ke neeche lija shuroo kiya. Un ko laga keh main thak gaya hoon aur wo phisal rahi hain. Kher mere haath us ki body ko lagne lage mera lung to bas underwear phadne laga tha. Us ne foran mujhe kaha ke tum mujhe utar do main ne jaldi use utara. Ufff u us ke hard nipples mere andar current dhod a rahe the. Us ne kaha book nahin mil rahi main tumhare liye kuch peene ko lati hoon phir ese he paper discuss kar lein ge. Main ne kaha ok. Wo kitchen chali gae. Main ab kamre main akela tha. Main ne apne lund ko jaldi haath lagaya aur dabaya takeh jaldi hi organism nikle aur mujh se madam ke saath koi ghalti na ho jae. Us ka husband army main hai wo shahid wahan gaya ho. Kher main abhi apna lund daba hi raha tha keh madam sharbat le kar aaein. Wo kab kitchen se nikli kuch pata nahin chala. Unhon ne mujhe lund dabate dekh liya main jaldi apne lund par se haath utha liya. Kisi had tak main chahta tha keh madam mujhe dekhe. Well she was seduced. Madam ne mujhe smile de aur poocha ye kya kar rahe the. Main ne kaha kuch nahin. Kher I was also feeling embarrassment. Main ne sharbat liya aur wo darwaze ki taraf badhi aur darwaza lock kar diya. Main heran ho kar usse dekha us ne kuch na kaha aur mere pass aa kar bhet gae. Bas wo itna pass bheti keh main door na ho sakta tha. Main ne us ki ankhon main dekha ese lad raha tha ke ab tak sex ki talash main hai. Main ne un ko touch karna chaha lekin dar raha tha. Us ke baad us ne mujh se paper liya aur phek diya aur poocha keh tum ne pehle kabhi kiya hai? to main ne poocha kya? Us ne kaha anjan mat bano. Main dil hi dil main khush hua aur unhein jawab diya jee haan aik martaba. Unhon ne poocha x, xx ya xxx. Main jan buch kar un se poocha in ka matlab kya hai. Unhon ne kaha si rf kissing, touching ya fucking. Main ne to fucking ka naam suna main ne foran jawab diya yes madam. Mujh se bil kul bhi control na hua aur main ne usse jaldi se dono haathon se pakda aur sofe par lita diya aur usse passionately mun par kissing karne laga. Us ne kuch bhi na kaha aur main garam ho gaya. Usse fremch kisses keen. Mera lund to bas full hard tha. Main ne shirt pant peheni hui thi. Usse mun par bohat kiss kiya us ke mamme to shirt par bhi thode thode nazar aa rahe the. Wo bhi garam ho gae aur meri kissing usse aur garam karti gae us ne sofa sakht pakad liya aur mujhe karne diya jo main karna chahta tha. Main ne us ki shirt utari aur apni bhi. Wo itni garam ho chuki thi keh lal ho rahi thi. Maine us ki shalwar uteri aur us ke bade bade BUTT's ko press karne laga. Main ne apni pant utari aur underwear bhi aur usse kaha madam plz ulti ho jaein. Us ne mujh se kaha fuck karo ge. Main ne kaha ab control nahin hota. Us ke mamme sofe touch hue to press ho gae main aur passionately usse kissing karne laga. Us ki kamar par haath phera usse maza aaya. Main us ki back par let gaya. Aur mera lund us ki vagina se touch hua. Mera lund bhi garam tha aur us ki chut bhi garam thi. Bas main ne us ka bra peeche se khola aur utar kar phenka us ke mamme jese azad ho gae hon. Aur zayada khade ho gae. Main ne us ke mammon ko bohat zayada dabaya. Phir use seedha kiya aur us ke mamme chuse. Uffff they were so much tasty. Us ke nipples ko suck karne ke baad us ki tangein stretch keen aur upar kar deen aur apna lund us main dala. Kya tight vagina tha. Phir bhi main ne us main asani se andar kiya thoda gaya aur usse maza aaya. Wo ah..oh..plz aur jesi awazein nikal rahi thi. Main ne aur zor lagaya aur pura lund us main dal diya wo bohat cheekhee lekin us mujhe roka nahin main ab andar bahar andar bahar karna shuroo kiya. Takreen 30-45 mint usse fuck kiya. Mere organism nikal aya aur us ka bhi. Us ke organism bhi nikla. Uffff kya din tha. Main ne socha bhi na tha. Us ne mujhe kaha ab tum mere mun main dalo apna lund main ne thodi der aur fucking ki us ke baad us ke mun main dal diya us main bhi andar bahar kiya. Mujhe bohat maza aaya. 15 mint baad us ne mujh se kaha ab bas karo husband ate hi hon ge ab tum jao. Kher main ne usse pure jism par kissing ki aur phir kapde pehne. Aur use French kiss de kar kaha madam app chahti hain keh main phir aaoon. Us ne kahan mujhe no. de do jab bhi ghar pe koi na hua to main tumhein bulaoon gee. Main ne kaha theek hai. Magar us ne ye bhi kaha keh tum mujhe phone nahin karo ge. Main ne kaha theek hai. Main ne apna mobile no. diya aur ab tak main usse 3 dafa chod chukka hoon.

Sana ki maza sa chudai lahore ki chudai ki kahani

I am Amir from Lahore. I am married man and mature. Mere age 29, 30 sal ke hay. Main nay jub be kisse larkee say dosti ke us ko hamasha suhc batya kay main eik married male hoon. Is liya kay such bolnay say girls aap pur trust kurte hain. Mere dosti girls kay sath aise hay kay un ke permission kay begair kuch nehe kurta, na un ko zabardasti milnay ka kehta hoon.Main koie zayada khobsoorat to nehe lakin trustable hoon.Mere dosti girls kay sath un pur depend kurtee hay kay wo kia chateen hain. Main nay hamasha such bola is liya girls meray sath sex kurtee hain. Meraa email id hay dostiwithtrust@yahoo.comabb mere story. Yeah bat shadi kay 1 sal baad ke hay.Eik din yahoo chat room main chat kur reha thaa kay eik message aya asl plz.Main nay apna asl bata diya. Wo lahore say the our us ke age 23, 24 sal ke thee, unamrried the , our us nay masters kia howa tha.Suppose us ka name sana hay, yeah story us ke ijezet say lik reha hoon. Kuch din younhe formal chat hote rehe. Phir bat dosti ke teraf aye, main nay us ko such bata diya kay main girls say dosti be kurta hoon. Wo bohat khush hoie our keha kay aaj kul net pur to married male be apnay aap ko unmarried bata kur dosti kurtain hain. Phir us nay poocha kis teran ke dosti kurtay ho girls kay sath, main nay batadiya jaise lakree chatee ho. Us nay poocha kabi kisse girl friend say sex kia. I said yes, wo kehnay lage kay aap ghoot be bool skutya thay meray sath kay kabi kisse girl friend say sex nehe kia. Main nay keha mere dosti ke bunyad such hote hay. Wo bohat impress the meray such bolnay say. Main nay us say poocha kabi ghar main aklee hoie ho to us nay keha kay aksur sham ko 3, 4 hours kay liya aklee hoten hoon.Main nay us ko mushwara diya kay main tumharay ghar aa kur tumharay sath sex kur shakta hoon is teran tum ko ghar say bahir be nehe aana purray ga our tum sex enjoy be kur shukoo ge. Us nay keha kay sooch kur batayon ge. Eik haftay kay baad wo online aye to us nay keha kay saturday ko us kay ghar walay kisse shadi main siialkoat ja rehain hain our wo koie behana bana kur ruk jaye ge, tum aa jana . Main nay us ko keha theeek hay. Us nay address bata diya. Our main saturday ko us kay ghar janay ke tevare kurnay laga.Us say chat kay duran na main nay us ke piicture mange our na he us nay keha , main samajta hoon jo lakre turst kurna jantee ho us ko picture ke zaroorat nehe hote.Saturday ko us kay diya howay address pur pncha our door bell ke, uff meray to hosh he ur gaye, meray samanay eik khoobsoorat tareen lakree khre the, black coulour ke shalwar qameez main. Main us kay sath under chala gaya. Wo mujay apnay bed room main lay gaye.Us kay meray liya tea banaye. After tea wo meray samnay aa kur bath gaye. Main us kay pass gaya our us ko apnay seenay say laga liya.Wo sharma rehe thee. Main nay us ko khera kia our apnay galay say laga liya.Main nay us say poocha kabi sex movie dekhee, us nay keha gee dekhe hay. Us nay keha kia aap wo sub kuch kur shaktay ho meray sath. Main nay keha agar tum chaho. Phir us ke gurden pur kissing start ke our us kay ears ko bite katnay laga.Wo tez tez sans lay rehe thee.Wo mudhos ho rehe the.Phir main nay us kay lips ko apnay lips say kissing kurna shurro ke .Abb wo be mujay reply kurna shurro hie.Us ke kissing main bohat maza tha.Main nay us ka mouth open kur kay us ke zaban choose, wo be mere zaban choosnay lage.Us nay keha aap bohat accha pyar kurtay ho. Phir main kissing kurta reha our us ko bed pur leta diya.Our us kay upper lat gaya.Abb us ke gurdan pur doobara kissng start ke our eik hath say us kay breast ko press kurna shurro kia. Us ke breast ka size 34 tha jo mera ideal hay. Wo breast kay press kurnay say aaaa ummm ke awaz nikel rehe the. Phir main nay us ke qameez ko thora sa upper kia our us kay buden ko kissing kurne start ke.Sath sath us ke shirt upper Kurta jata.Phir us ke shirt main nay uttar de.Us ke dil ke dhurkan bhat teez ho gaye the.Us nay black colour ka bra pehna howa tha, main nay wo be uttar diya. Us nay eye bund kur lee.Abb main nay us ke breast ko choosna shurro kia jis say us kay nipples tight hona shurro ho gaye.Jub main nay us ke breast kay nipples ko bite kia to wo tarap uthe our keha plz aishata kurro, main thora ruk gaya our phir doobara breast choosnay laga.After 10 minutes main nay us ke breast ko choosna bund kia our us kay feet ke teraf aya us nay keha kiia kurnay lagay ho.Main nay keha mere jan bus dekhtee jayo. Main ny us kay feet ke fingers ko choosna shurro kia, us nay eyes bund kur lee. Main us ke fingers ko choota howa us ke shalwar ko upper kurta ja reha tha our legs ko kissing be kurta ja reha tha. Us nay merya anay say pehlay legs kay baal hair removing cream say saf kiya thay.Us nay shalwar main elastic pehna howa tha. Main nay us ke shalwar utarna laga to us nay rook diya. Mian nay poocha kia howa, us nay keha kay aaj main tumhare hoon agar muj jo jaisa main nay socha hay us teraan ka maza doo gay too main apne friends our cosuon say be umhare dosti kurwayo ge.Main nay keha tum fiker na kurro mere jan.Phir main nay us ke shalwar uttar de our us ke legs open kee to meray samnay eik saf suthree , chooti se our tight phudi thee.Main nay keha tum nay kabi fingering ke , us nay keha kay nehe us ko dur lagata tha fingering say.Aab wo meraay samnay poori nangi latee hoie the. Phir main nay us ke phuid main eik finger dale , uf kia tight phudi the us ke, wo chek pari , main nay us ko keha kay sana tum ko thoora hosla kurna purray ga , suber say kam lo ge to maza aya ga tum ko, eik finger say tum cheek rehe hoo to meray lun say kia haal ho ga. Us nay keha theek hay lakin plz slow slow kurna main kunware hoon. Us ke pudi geele ho chukee the.Main nay us ko keha eik minute main aata hon .Our us say us kay Kitchen ka pooch kur kitchen main say honey ( shehd ) ke bottle uta laya.Us nay poocha is ka kia kurro gay.Main nay keh bus dekhtee jayo. Phir main nay honey ke bottle open ke our freind ungle pur acche teran honey laga kur us ke phudi pur honey paste kurnay laga. Wo pagal se ho gaye. Jub us ke phudi acche teran honey say bhur gaye main nay us ke kamar kay neechay eik pillow rekha our us ke legs open kee our us ko bataya begar us ke phudi pur apne zaban ruk dee.Wo eik fish ke teran muchalnay lagee.Main honey be chat reha tha our us ke phudi be.Main nay us ke legs our khollen our is say phudi kay lipps open ho gayey.Abb main nay us ke phudi ko deewana war chatna shurro kia.Mujay us ke awaz aa rehe theee, uff ammi main mur jayon gee aaj , aaaaaaa , ummmm , kia mar dalo gay mujay amir aaj. Phir thori dar kay baad us ke phudi say us ka juice nikelna shurro howa our wo discharge honay kay baad dheele pur gaye. Eik do minute kay baad us nay apne eyes open kee our mujay deewana war kissing kurnay lage.Main heran ho gaya our us say poocha kaisa feel howa. Us nay keha kay amir main sooch be nehe shaktee the kay tum itna accha pyar kurtay ho.Main nay us ko keha agar tum mere sath do to our be maza aya ga tum ko, aab tum mujay pyar kurro.Us nay fooran mujay bed pur dhuka diya our meray upper aa gaye.Mere qameez uttar kur mere chest pur kissing kurnay lage.Our phir mere paint ke zip pur apna hath rekha.Us nay mere belt open ke our keha plz apne paint uttaro aab suber nehe hota muj say.Main be poora nanga ho gaya our wo mera lun dekh kur heran ho gaye.Meray lun ka size koie 7 inch lamba hay.Our kafi mota be.Us nay keha kay kia tum is say mere phudi maro gay ?Main nay keha gee.Wo pehaly to dur gaye phir kehnay lagaye , thhek hay slow dalna our pregenecy na kurna.Main nay keha ok mere jan.Abb us kay lun ke topi hand main pakrii our us say khelnay lage.Main nay pyar say us kay sur Pur our balon pur hath phera. Our us nay mere lun apnay lips main lay kur choosna shurro kia, pehlay thoora sa mouth main dala phirr kisse bhooke sherne ke terean poora dal kur choosnay lage.Ufff dosto main be mudhoshs sa ho gaya tha.3, 4 minute kay baad jub meraa liquid nikelna wala tha to us nay mera lun ko nehe choora our mujay apne sare liquid us kay mouth main release kur dee. Wo mera sara liquid pee gaye.Main nay us kay chehray ke teraf dekha wo bohat mutmaeen thee (satisfied). After rest of 10 minutes main nay us ko keha aab tumhare phudi phar doon wo mentally tray ho gaye. Main nay apnay purse say 2 imported condom nkelay our lun pur churha diya.Wo khush ho gaye.Main nay us ke phudi doobara chatee to us nay keha amir peehcay say fuck kurro gay mujay.Main nay keha kay tumhain bohat durd ho ge.Wo nehe mane .Phir main nay us ke tight gand pur lotion lagaya our us ko ghoori banaya .Abb us ke gand phatnay wale thee.Main nay keha tayyer ho us nay keha gee.Main nay lun ke topi gand main dale to wo nehe gaye.Phir main nay lun pur lotion lagaya.Our doobara kishsih ke, ufff thora sa lun gand main gaya or us nay cheek marae, main mur gaye amir.Main nay keha main bahir nikellon us nay keha nehe plz poora kurro.Main nay keha eik he jhtekay main dall doon.Wo kehny lage gee.Maujy itne durd do kay main aap ko kabi be bhula na shukkon.Phir main nay lun thoorra sa bahir nikela our dosto eik bhoorpor jhetka mara our mera lun us ke kunware tihgt gand ko pharta howa poora unsed gayeb ho gaya. Mujay youn feel hoowaa us ka sans ruk gaya hay.Lakin wo durd day roo rhe the.Main nay keha aab main gand choodnay laga hoon us nay ok ka signal diya our dosto aab main nay us ke gand marne shurro ke , wo zoor zoor ke chekain mar rehe thee.After 4,5 minutes mera liquid nikel gaya our condom say ful ho gaya.Mai nay Lun bahir nikela to wo bed pur gir pare.Main nay dekha us ke gand sooj gaye the.Wo bohat khush dekhaye day rehe the.Phir koie 15 minute kay baad main nay us ko doobara puker liya our kissing start ke, aab main us ke kunwaare phudi be pharnay wala tha. Us ko acche teran garam kurnay kay baad main nay us ke kamar kay neecy pillow rekha our us ke legs khool dee.Us nay mere eye main dekha our phir eyes bund kur lee jiis ka mutlab tha phar do mere phudi be.Abb main nay us ke phudi kay hole pur lun pur doobaraa 2 new condoms churha kur rekha our begair lotion kay dalnay ke koshish ke, lun us ke phudi main nehe ja reha tha.Phir us ke phudi pur thoora sa lotion lagaya our main nay aab us ke phudi main lun dalna shurro kia.Abe eik inch he gaya tha kay us nay eyes open kee our ceek marnae shurro ke, Us ko bohat durd ho rehe the, main thori dar ruka our phir us say poocha eik he jerk main phar donn phudi ya slow,Us nay phir keha jis say bohat zayada maza aya , main nay keha kay eik he ghetkay main phudi main janay say durd be bohat hota hay lakin maza be bohat aata hay. Phiir us kay lips pur lips rekha our dosto thoora sa lun bahir nikela our ueik zoor ka powerful jerk.Us ke phudi phat chukee the because wo meray neechay eik begair pane kay fish ke teran muchel rehe thee.Jub wo mentally settle hoie to aab us ke phudi ke chudai shurro ke, ufff kia tihgt phudi the us ke. Main nay us ke phudi marta reha our koie 3 minute kay baad us nay phudi ko discharge kia. Main nay apne speed our teez kee our kuch deer baad mera be liquid nukel gaya.Main us kay uppe he gir gaya. Wo eyes bund kur kay late rehe After 5 minutes jub main uta to bed sheet pur blood be tha our us ka liquid be.Aab sana kunware nehe rehe thee dosto. Phir us nay keha amir shayd mera husband be mujay sex ka itna maza nehe day sukay ga jitna aap nay diya.App mere friends our cosuon ko be fuck kur shaktay ho, mainn nay keha theek hay.Phir dosto main nay us ke friends ko be fuck kia .Agar lahore ke ya lahore kay near city ke koie be mature larkee jis ke age 20 ya 20+ ho our wo poori razdari kay sath sex enjoy kurna chatee ho apny ghar pur , muj say is email address pur rabata kurray dostiwithtrust@yahoo.com. Main aap kay comments ka email main intezer zaroor kurron ga.Mujay married girls say be fuck kurna accha lagata hay.Agar koie married lakree jis ka husband us ko satisfy nehe kur shuka wo be muj say rabata kur shaktee hay.

Mami ki chudai har tara sa choda

hello dosto aapko to malum hi hoga ki mai apni mami ko bath room me kaise jam kar chudai kee.us chudai ke baad mami mujhse bahut pyar karne lagi.ek din sham ko 6 baje mere pass phone aaya ki babu aaj abhi tum mere pass aa jao kyoki tumahare mama ka aaj night duty hai raat me o nahi rahenge isliye mujhe dar lag raha hai.tum raat ko yahi khana khaker so jaana .mai tumhare mama ko bol diya hu.mai bola thik hai mai chhuti ke bad sidhe aapke pass hi aa jata hu.mai karib sham ke saat baje unke ghar per pahuncha.garmi ka smay tha bachche log padh rahe the aur mami khana bana rahi thi aur mama duty me chala gaya tha.mere pahuchte hi mami ne muskura kar swagat kiya aur ek gilas thand paani diya.mai paani pikar bacho ke sath oanhi baith gaya mami kitchen me aa gayi.10 minat bad mami ne aabaj lagaya babu idher aa jayo tum wanha bachcha ki padhai distrub hoga.mai kitchen me hi chala gaya,phir idher udher ki bate chalne lagi.phir mami bola babu tumhe khana banane aata hai mane kaha nahi.to unhone bola thik hai mai tumhe khana banaa sikhaungi.mai bola thik hai.mami aata guthne lagi uske dono hatho me aanta laga hua tha usi samay mami ke pith per ek chiti chad gayi jo unke balauj ke ander ghus gaya .mami boli babu jara pichche mere pith ko khujlana shayad chiti ghus gaya hai.mai khare khare mami ko pith sahlane laga lekin chiti to ander ghus gaya tha phir mami chillayi boli baluj aur bra ka huk khol do andr kat raha maine jhat se khol diya ab mami ki chuchi bilkul nangi.mai ab uski chuchi ko dono hatho me le liya aur sahlane laga mami ko to maja aa rahi thi lekin boli abhi nahi .abhi bachche aa jayenge raat me aaram se jo karana hoga karna.mai isi liye to tumahe yaha bulai hu.mera to khusi se dil pagal ho gaya.mai ek jordar chuma lekar wanha se mai chchat per chala gaya.chhat per bilkul andhera tha.phir mami ne khana banai bachcho sabko khilaya mai aur mami bhi ek sath hi khana khaye.phir bachche sab so gaye ,phir mami boli chalo thora chhat per se khuli hava khaker aate hai.mami shirf naghty me thi mai lungi aur baniyan me tha.chhat per pahuncha to dekha bagal bale makan me ek pati patni chudayi kar rahe hai.ham dono ki najar usi tarph tha.chodai dekhakar mera lund khara ho gaya mami bhi kuchh bol nahi rahi thi mai samjh gaya mami bhi garam ho rahi hai yahi mauka hai.mane mami ko apne banho me bhar liya aur chumne chatne laga mami bilkul dhili per gayi mera pura sath dene lagi mai niche se nighty ke ander jangh per hath phirate huye kamar tak pahunch dekha mami kacchhi nahi pani n bra pahni sirf naghty pahni thi mai pure josh me aa gaya mai mami ko chhat per leta diya aur naighty uthaker apna lunga utarkar phek diya aur mami ke uper chadh gaya.mami ka dono taang apne kandhe per rakh kar apana lund nikal kar unke bur dal kar ek jordar dhaka mara mera pura lund mami ke bur ke ander ghus gaya.mami halki chikh li aur um.ah...um..ah...siskari marne lagi.phir mai dhaka lagana suru kar diya mami bhi niche se gaar utha kar uchchhalne lagi.mera dhaka aur tej ho gaya.mami boli babu tum mere alaba kisi aur ko chode ho kya mane bola mami mai abhi philhal to aapko hi chod raha hu per mere paas chudabane ke bahut offer hai maine majak kiya.to o boli abhi ek saptah tak sirf mujhe chodo har raat phir kisi aur ka namber dena ,mai bola thik hai .lekin ek sart hai ki mai ek din pure din aapko bur lura dekar chodna chahta hu. mami bola o kaise hoga .maine kaha mami mai chahta subah hi aap mera lund apne bur me le lo aur jo bhi kam karo mera laura bur me lekar hi karo.jase paikhana jao meralund tere bur me rahega.nahao mera lund tere bur me rahega.khana banao mera lund tere bur me rahega.khana khao mera lund tere bur me rahega raat mre soyo to mera lund tere bur me hi rahega.aur phir mai tume isi tarah dhaka..dhak..dhaka.dhak dhakka lagau,mami boli thik hai mauka milte hi phon karunga ba jaldi tu apna pani nikal mera bur dukh raha hai.phir maine apni raftar tej kar di aur 15-20 dhaka ke baad mami ke bur me jhar gaya .3 minat tak mami ke bur ke uper hi leta raha phir uthakar ham log niche aaker so gaye.subah jab meri aankh khuli to dekha mera lund apni bur mr lekar meri mami baithi hai.mai kuchh bolta usse pahle hi mami bol pari babu tera ye mauka aaj hi aa gaya.tu aaj hi apni ichchha ke anusar pure din mere bur me lund dalker chod sakte ho kyoki tumhare mama aaj 3 baje ki subah baali train se ghar gaye hai kyoki tera nana bimar hai.ho sakta hai mar bhi jaye to yumhe aur mujhe ek sath jana hoga phir train me bhi chuadai karenege.lekin ajj tu apni khuahis pura kar le.mai bola thik hai.jab tum mera lund bur me kehi le hi li ho to kya bat hai.10 mint tak o mere lund ke uper uchhalti rahi phir mai jhar gaya mera lund sikur gaya phir o apne muh me lekar chat kar khar ki aur phi bur me dal li aur boli babu chalo mujhe bath room jana hai phir ham doni bur me kaur dale hi dhire dhire bathroom me gaye aur ham donio khare khare paikahna kiye.phir mai wanha paikhana karte huye khare khare dhaka lagane laga aur 10 minat bad jhar gaye phir mami ne chus kar khara kiya.iske bad phir mera lund apni bur me le li.iske bad sabar chala kaer nahane lage ek dusre ko pure sari me sabun lagaye.phir mami garm ho gayi aur mujhe bathroom me niche leta kar mera lund per uchhal uchhal ker chudane lagi.10 minat bad phir jhar phir mera lund chuskar khara kiya.iske bad mami boli ab pichche se mere bur mu lund dalo kyoki ab khana banana hai agar aage se lund daloge mere bur me to mai khana nahi bana paungi.phir mai mami ke pichche aaker apnal land mami ke bur me pel diya.iske bad ham log nange hi kitchen me pahunche mami roti belane lagi phir o age pichhe hone lagi jis karan mai phir jhar gaya .mami jhat se mera lund apne muh me lekar chusne lagi aur mera lund khara karke phir bur mele li.kahana banane ke bad isi taraha bur me laura dale ham log khana khaye kahana khaker bur me laura dale hi ham log so gaye.to meri aankh karib raat ke barh baje khula maine dekha mera lund mami ke bur me hi hai aur ekdam tite hai.phir mujhe josh aa hi gaya tha mai mai bur me se lund nikal kar mami pat leta dia mami nind me thi aur mami ke gaand per thuk mar diya aur mami ke gaand per apna laura rakhker ek jor ka dhaka mara mera lund mami ka gaar pharte huye pura ander chala gaya mami chikhne lagi aur gaali bji dene lagi.saala tumko chut chodne ke liye diya to gaar bhi marne laga.maine kaha nahi mami mai aapko chut hi chod raha tha per aapka gaar dekhakar mera man hua ki ek baar appka gaar bhi mar leta hu.phir mai apna lund age pichhe karne laga mami gaar se puch puch ki abaj ane laga.mai ek anguli mami ke bur me bhi kar diya aur ander bahar karne laga aur lund gaar me thokne laga ab mami ko maja aane laga o bhi gaar utha ker sport karne lagi phir 10 miant baad mai jha gaya.usi samay mama ka phone aaya ki nana ji mar gaye .phir mami bahut khus ho gayi boli babu ab to maja hi maja hai chalo train me bhi chadayi karte huye jayene......iske bad mai tikat ke liye staition chala gaya mami idher chalne ki taiyari karne laga aage bad me........................contact me malenepalindia@yahoo.com.ph

Bhabi Daling ki Chudai

Hello friend's. Mai or meri bhabhi iss ke fan hee. Maine iske sari story's padhi hai.per ye meri pehli story hai.lekin real jo ke 1 year's pahle mere sath hue thi.mai isme kuch gandi language ka use bhi kar raha hu lekin sirf interesting banane ke liye. Ye sirf mughe or mere bhabhi ko he pata hai.or ab ap ko.mere bhaia ki shadi 2 sal pahle he hue hai.bhabhi ka name archna jain hai. Bhabhi bahut he sexy ,gori,slim hai.unka figure well maintaine hai.bhaia ek mnc me bombay me c.a. hai. Wo kabhi kabhi aate hai.bhabhi ko dekh 2 kar mai to jaise pagal hua ja raha tha.kisi na kisi tarah bhabhi ko chune ki kosish karta ratha tha. Vo jab mere kamre me jhadu lagane aati tojaise he jukthi to mera dhyan sedhe unke blouse ke under chala jta. Kya gajab boobs hai unke g karta ki pakad kar masal do.per me to sirf unhe dekh he sakta tha.bhabhi or mugh me bauth he acchi jamte thi.hum hasi magak bhi kar lete thee.per kabhi bhi ghar me akle nahe hote the koi na koi rahata tha.mai sochta tha ki kash ekdin mai or bhabhi akle rahe to shayad kuch bat bane.Sardi ka mausm tha ghar ke sabhi member's ko ek rishtedar ki shadi me chenni jana tha.bhaia to rahte nahi thee.mummy papa, mai or bhabhi he thee. Papa ne kaha ke shadi me kon kon ja raha hai. Maine kaha mere to exam's aa rahe hai.mai to nahe ja pauga.mummy boli ke chalo theek hai iske mergi nahi hai to ye yahe rahega per eske khane ke problem rahge.itne me me bola ke bhabhi or mai yahe raha jayange app dono chale jayeye.Sabko mera idea sahi laga.agle din mummy papako mai train me bitha aaya.ab mai or bhabhi he ghar me thee.bhabhi ne aaj gulabi saree & blouse pahan rakha tha blouse me se bra jo ke creeme colour ki thi saf dikh rahi thi.mai to control he nahi kar pa raha tha.per bhabhi ko kahta bhi to kya. Bhabhi boli thank you dever ji.maine kaha kis baat ka. Bhabhi boli mera bhi jane ka mude nahi tha.agar apki padhi distrub na ho to aaj movee chale.maine kaha chalo.per koi acchi move to lag he nahi rahi hai sirf murder he lagi hui hai.bhabhi boli vo he chalte hai.mai chonk gaya.bhabhi dress change karne chali gaye.vapas aayi to unhone deep cut blose pahana tha unke br a or boob's ke darshan ho rhahe thee.maine kaha bhabhi nice looking. Bhabhi boli thank's .hum cinema hall gaye hume itefac se seet bhi sabse upper kone me mili.film shuru hui mera lund to kabu me he nahi ho raha tha.achanak mallika ka kapde utarne wala seen aya.mai dekh raha tha ki bhabhi ke muh se siskia niklne shuru ho gai.Or bhabhi mera hath pakad kar maslne lagi.mera bhi hosla badha maine bhi bhabhi ke kandhe par hath raka diya or dhere2 maslene laga.hall me bilkull andhera tha.mera hath dheere2 bhabhi ke boobs per aa gaya bhabhi ne bhi kuch nahi kaha wo tofilm ka maza le rahe thi.ab mai bhabhi ke boobee (bubbs) ko masal rha tha or ab maine unke blouse me hath dal diya bhabhi sirf siskariya bharti rahi or mughe cooprate karte rahi.ab film end ho chuke thi hum dono ghar aaye.maine poocha kyo bhabhi kaisi lagi film .bhabhi boli must. Maine kaha bhabhi bhook lagi hai.hum do no ne sath khana khaya. Mai apne kamre me chala gaya.itne me bhabhi ki awaz aai kya kar rahe ho dever ji jara idhar aaao na.Mai bhabhi ke bedromm me gaya to bhabhi boli ye meri bra ka hook ballo me atack gaya hai plese nikal do na .bhabhi sirf bra & peticote me he thi.usne creme rang ki bra pahan rakhi thi.maine bra kolhne ke bahane uske nipple's ko bhi masal diya or pure peeth per hath fre diya maine kaha bhabhi lo khul gayi bra maine bra ko jatke se ne che gira diya ab bhabhi puri top less ho chuke thi.hum dono full form me aa chuke thee bhabhi boli dever ji bookh lagi hai to doodh pelo maine bhabhi ko uthaya or bistar per le gaya unka peti kot bhi kholdiya ab vo puri nangi ho chuke thi or mai bhi. Maine shuruaat upper se he karna munasib samza Or bhabhi ke lal lipistik lage rasele hootho ko jam ker chusa.uske bad bari aai unke chathi ki jis per ki do moote 2 doodh ke tankiya lagi thi.unke nipple ka sabse aagge ka hissa bilkul bhura tha maine bhabhi ke boobs ko itna masla or chosa ki such me he doodh nikal aaya.maine dono bobo(boobs)ka jum kar anand liya.bhabhi ke muh se to bes siskariya nikal rahe thi aah aaaaaaah aaaaaaaaaahhh ab mai boob's se neeche bhabhi ke chut per aaya kya cleen chut thi ek bhi bal nahi.maine pehle to bhabhi ki chut ko khub chata phir xxx filmo ke tahra jor 2 se ungli karne laga.bhabhi aaah aaaaaah dever ji ker rahe thi. Phir maine bhabhi ko ghodi banne ke lea kaha bhabhi godhi ban gai maine apna lund chut me dal diya or jor jor se chodne laga.is tahreh maine 30 minut tak bhabhi ko alag 2 pogision me choda(sofe per bhi). Ab mai thak gaya tha.bhabhi boli thumne to mere bahut maze le leae mere shandr figer wale bobo(boobs)ko chuse2 or masal 2 ker latka or khali ker diya ab meri bari hai .mai let gaya Bhabhi mere uperchad gayi or mere sene per muslne or chuse lagi or mere bhi choote 2 bobe nikal diye mai bhi bhabhi ke boobs ko masal raha tha phir bhabhi mere lund ko pakad ker chusne lage kareb 15 minut tak usne mere lund ko chusa.ab hum dono ko neend aa rahi thi hum use situation me so gaye .subh uth ker hum dono sath he tub me nahae or maine bhabhi ke ek ek aung ko ragad 2 ker dhoya. Iske bad bhi hum 2 3 din tuk sex ka anand lete rahe.ab bhi kabhi mauka milata hai to hum shuru ho gate hai.sath me ghar per he net per site's dekhte hai.
Mughe to saree sex bahut pasand hai.ek2 kapda(blouse,saree,bra,peticot) kholne ka maza kuch aur he hai.mai apni dreem girl ko bhi saree Me he dekhna chata ho.So friend's apko kise lagi ye story.ye meri paheli story hai plese hume email ker ke batana ke is me kya 2 kamiya hai . Ta ke mai or meri bhabhi agli bar or acchi likh sake.if any sister,bhabhi,or girl interested in safe friendship from me contectme alovingp@yahoo.com

Panjaban Aunti ki chudai ki

ye h kahani sachi hai,main aapka sexy sam aapke liye naya exp. laya hoon.Mere ghar ke pados mein ek pariwar rahta tha. Unki ek ladki thi. Uska naam Neelam tha. Uski umar lagbhag 17-18 saal ki thi. woo eekdam mast cheej thee uske boob 30-32 size ke the or wo thodi si moti the apni body se wo poori jawan ladki lagti thee Unke ghar par ek computer bhi tha. nilam bahut hi sexy thi. Main use chodna chahta tha woo bhi mujhe ate jate apne ghar ki chat par se dekhti thee or mujhe dekh kar muskurati bhi thee lekin koyee mauka nahin mil pa raha tha. ye us samay ki baat hai jab nilam ke parents 5-6 din ke liye kaheen chale gaye the. Ghar par kewal nilam hi akeli thi. 2sre din nilam
apne ghar ke bahar darwje par mujhe khadi dikhai di mi ne use dekha to wo muskurai or mujhe bulaya jab main uske paas gaya to wo boli ki aap ko agar computar theek karna aata ho to plz... hamara computar deekh do na plz,, or mujhe ghar me aane ka ishara kiya ne mujhe ghar
bulaya. Main college ja raha tha isliye maine shaam ko aane ke liye kah kar college chala gaya. College se wapas aane ke baad main nilam ke ghar 5 baje shaam ko pahuch gaya. Maine call bell bajayee to nilam ne darwaza khola. Usne kale rang ki skirt aur pink rang ki t-shirt
pahan rakhi thi. Usne andar kuchh bhi nahin pahan rakha tha. Uski choochiyon ke dono nipples bahar se hi mahsoos ho rahe the.Main ghar ke andar gaya. Wo mujhe computer ke paas le gayee. Maine
computer ko on kiya aur check karne laga. nilam chaye banane chali gayee. or mi computar ko on karke chak karne laga. Maine ek folder ko khola jo nilam nilam banaya tha . Us mein bahut saari adult pictures ki files thi. Main un pictures ko dekhne laga. us me net se download
ki hui bhoot sari sexy pic thee. mi un pic ko dekne laga. Thodi der baad nilan chaye le kar aa gayee. Us samay computer screen par jo photo thi us mein ek aadmi ek ladki ko doggy style mein chod raha
tha. Wo mere bagal mein baith gayee aur boli, "plz. Ye files band kar do. Ise mat dekho." Maine kaha, "bahut achchhi picture hai." nilam ka chehra sharam se lal ho gaya. maine kaha "bahut achchhi picture hai. Plz. Mujhe dekhne do. Wo boli, "plz. raj band kar do ise." Maine kaha, "main koi galat kaam thode hi kar raha hoon. Aakhir tum bhi to ye picture dekhti hogi. Tum bhi jawn ho aur main bhi. Tumne kabhi try kiya hai." Wo chup rahi to maine phir poochha. Wo boli, "main abhi tak kunwari hoon. Maine kabhi kisi se nahin karwaya hai." Maine us se jhooth bola aur kaha, "maine bhi aaj tak kisi ladki ke saath kuchh nahin kiya hai. Ghar par bhi koyee nahin hai. Chalo,
aaj hum dono ise try karte hain." Usne inkar kar diya to maine poochha, "kyon?" Is baar wo kuchh nahin boli aur usne apna sar doosri taraf ghuma liya. Maine uske chehre ko pakad kar apni taraf ghumaya to usne mera haath jhatak diya. Maine phir poochha, "hum dono hi
kunware hain aur aaj achchha mauka hai. Tum bhi jawan ho aur main bhi.Ghar par bhi koyee nahin hai. Humein try karna chahiye." Wo ek dam chup rahi. Maine uski janghon par haath phirana shuru kar diya to usne mera haath pakad liya. Usne apni dono janghon ko ek doosre par rakh kar jor se daba liya. Maine uski janghon ko sahlate huye apna haath uski janghon ke beech ghusa diya. Mera haath seedha uski chut par laga. Usne neeche bhi kuchh nahin pahan rakha tha. Uski
chut ek mulayam aur chikni thi. Usne is baar mera haath nahin hataya. Main samajh gaya ki mera kaam ban jayega. Maine uski chut ko sahlana shuru kar diya to uski sansein bahut tez chalne lagi aur uska chehra ek dam lal ho gaya. Wo kuchh nahin boli. Thodi der tak uski chut sahlane ke baad main utha. Maine use god mein utha liya aur bedroom mein le jaane laga to usne apna chehra mere
seene mein chhupa liya. Bedroom mein le ja kar maine use bed par lita diya. Maine uski t-shirt aur skirt utar di. Uske kapde utarne ke baad maine bhi apne saare kapde utar diye. Mujhe nanga hote dekh usne apni aankhein band li lekin uske chehre par muskurahat thi. Uska sangmarmar sa gora badan ek dam nanga mere samne tha. Mujhe josh aane laga. Main uske hothon ko choomna shuru kar diya. Thodi der tak hothon ko choomne ke baad maine dheere dheere uske chuchiyon ko, pet
ko, janghon ko aur phir uski chut ko choomne laga. Wo ek dam garam ho gayee aur siskariyan bharne lagi. Mera lund bhi khada ho kar josh se ek dam lohe jaisa ho gaya tha aur jhadne wala
tha. Maine apna lund uske muh ke paas kar diya aur choosne ko kaha. Wo kuchh nahin boli. Maine uske muh mein apna lund ghusane ki koshish ki to usne apna muh idhar udhar karna shuru kar diya. Thodi der na nukar karne ke baad aakhir mein usne apna muh khol diya. Maine apna
lund uske muh mein dal diya aur wo use choosne lagi. Main uske upar let gaya aur maine uski chut chatni shuru kar di. 2 minute baad hi main uske muh mein jhad gaya aur usne mere lund ka sara paani nigal liya. Lund ka saara paani nigal jane ke baad bhi usne mera lund choosna zari rakha. Wo bhi ab tak bahut josh mein aa gayee thi aur uski chut se bhi paani nikalne laga. Maine bhi uski chut ka saara
paani chat liya. Wo ek dam namkeen aur kuchh kuchh khatta tha. 10 minute mein hi mera lund phir se khada ho gaya. Main bhi abhi tak uski chut ko chat raha tha aur wo bhi apna chutad utha utha kar maza le rahi thi. Hum dono bahut josh mein aa gaye the. Main uske upar se hat gaya aur use doggy style mein hone ko kaha. Wo kuchh nahin boli aur chup-chap uth kar doggy style mein ho gayee. Usne apna sar takiye par tika diya. Main samajh gaya ki wo chudwane ke liye ek dam bekabu
ho rahi hai. Main uske peechhe aa gaya. Maine uski chut ko pahila kar apne lund ka supada uski chut ke beech rakh diya. Wo kuchh nahin boli. Maine apna lund thoda sa andar dabaya. Uski chut bahut tight thi aur kewal mere lund ka supada hi uski chut ke andar ghus paya.Maine thoda aur dabaya to wo pahli baar boli, "plz. zara dheere."Main samajh gaya ki wo ek dam josh mein aa gayee hai. Maine apna lund thoda aur andar dabaya to wo siskariyan bharne lagi. Mera lund uski
chut mein ab tak 2" ghus chuka tha. Maine apna lund uski chut mein dheere dheere andar bahar karna shuru kar diya. Usne bhi apna chutadpeechhe ki taraf dabaya aur siskariyan bharne lagi, ufff... sam...
dheere... Plz. Dard ho rahaaaaaa hai..... uyeee.... mmaaaaaaaa......aaaaaahhhhh... rukkkkkkk..... jao....... Main ruk gaya. Wo boli, "sam, main pahli baar karwa rahi hoon. Zara aaram se dheere
dheere karo. Bahut dard ho raha hai." Maine kaha, "tum ghabrao mat.Main dheere dheere aur aaram se hi karunga. Main janta hoon ki tum abhi tak kunwari ho aur tumhari chut ek dam tight hai." Maine dheeredheere apna lund uski chut mein andar bahar karna shuru kar diya. 6-7 minute tak chodne ke baad use bhi aur jyada maza aane laga. Wo boli, "sam, tum apna lund thoda sa aur andar dal do. Main tayyarhoon." Maine thoda sa aur dabaya to mera lund uski chut mein 3" tak ghus gaya. Wo phir boli, "bas, ruk jao plz. Dard ho raha hai. Abhi itna hi andar dal kar chodo mujhe." Uska seal toot chuka tha aur wo ab mera lund apni chut mein aaram se andar le rahi thi. Maine use dheere dheere chodna shuru kar diya. 2-3 minute mein hi uska dard jab kuchh kam hua to use maza aane laga. Wo boli, "Raja, thoda aur andar dal kar aur tezi.... se chodo... mujhe." Maine thoda aur andar dabaya to mera lund uski chut mein 4" tak ghus gaya. Maine apni speed ko badhate huye use chodne laga. Wo apna chutad aage peechhe karte huye mera saath de rahi thi. 5 minute tak chodne ke baad wo bahut jaya josh mein aa gayee aurboli, "sam, aur andar dalo apna lund meri chut mein. Khoob tez chodo mujhe. Ab rukna nahin, poora lund andar ghusa dena. Main ek dam bekabu ho rahi hoon aur mujhe bardast nahin ho raha hai." Maine apna lund thoda aur andar dabaya to mera lund uski chut mein 5" tak ghusgaya. Maine use dheere dheere chodna shuru kar diya. Thodi der tak chodne ke baad maine ek zordar dhakka laga diya. Mera lund uski chut mein 6" tak ghus gaya. Wo chilla uthi lekin usne mujhe rukne ke liye nahin kaha. Maine ek final shot laga diya to wo bahut tez chillane lagi. Mera poora lund uski chut mein ek dam zad tak ghus chuka tha. Wo boli, "sam, tumne aakhir mujhe aaj ek ladki se aurat bana hi diya. Maine apni chut mein tumhara poora lund andar le hi liya. Bahut dard ho raha hai. Thoda ruk jao, tab chodna." Main ruk gaya. Thodi der baad jab wo shant huyee to usne mujhse chodne ke liye kaha.Maine Nilam ki chudayee shuru kar di. Pahle bahut dheere dheere uske baad maine bahut tezi ke saath chodna shusru kar diya. 5 minute tak use chudwane mein thoda dard hua lekin uske baad wo ek dam shant ho gayee aur use maza aane laga. Usne apna chutada aage peechhe karte huye mera saath dena shuru kar diya. 2 minute baad hi wo boli, "aur tez chodo, mere sam raja. Zor zor se dhakke lagao." Maine apni speed badha di aur bahut tez tez dhakke lagane laga. Wo ab apni chut mein mera poora lund aaram ke saath andar le rahi thi. 2 minute bhi nahin beete ki wo phir boli, "sam, mujhe kuchh ho raha hai. Lagta hai meri chut se paani nikalne wala hai. Khoob zor zor se dhakka lagao." Main samajh gaya ki wo jhadne wali hai. Maine bahut hi tezi ke saath uski chudayee shuru kar di. Wo boli, "aaaaaa... ...... main.... aaaaaa... rahi.... hoon....aur tez .... aur tez..... ." Uski chut se paani nikalne laga aur mera saara lund bheeg gaya. Main bhi bina ruke use aandhi ki tarah chodta raha. Lagbhag 20 minute tak chodne ke baad main uski chut mein hi jhad gaya. Is dauran wo bhi 3 baar jhad chuki thi. Lund ka poora paani uski chut mein nikal jane ke baad main hat gaya.Hum dono thak gaye the. Kuchh der aaram karne lage.15 minute baad wo boli, "sam, plz. ek baar aur karo na. Mujhe bahut achchhi lag rahi thi yeh chudayee." Usne mera lund choosna shuru kar diya. 10 minute mein hi mera lund ek dam tayyar ho gaya. Maine use bed par lita diya aur uske chutad ke neeche 2 takiye rakh diye. Uski
chut ek dam upar uth gayee. Maine uski chut ke beech jaise hi apna lund rakha to wo boli, "sam, mujhe bahut maza aaya tha. Is baar tum apna lundek hi dhakke mein poora andar dal do." Maine apni sasein rok kar apne ko thoda tayyar kiya aur poora zor lagate huye ek karara dhakka mara. Mera poora lund sansanta huye uski chut mein ghus gaya. Wo bahut tez cheekh padi.Maine bina ruke uski chudayee shuru kar di. 2 minute mein hi wo apna chutad utha utha kar mere har dhakke ka jawab dene lagi. Maine apni speed aur badha di. 5 minute ki chudayee ke baad wo jhad gayee. Uski chut ek dam geeli ho chuki thi aur mera lund bhi uski chut ke paani se ek dam geela ho chuka tha. Main ruka nahin usko chodta raha. Room mein phach-phach ki aawaz goonj rahi thi. Is baar maine use bina rukeusko choda aur uski chut mein hi jhad gaya. Lund ka poora paani uski chut mein nikal dene ke baad main hat gaya aur uske bagal mein hi let gaya.wo bhi thak kar choor ho gayee thi aur ek dam nidhal ho gayee thi. Wo bed par hi padi rahi.Maine use kabhi apne room par aur kabhi uske room par khoob choda. Uske aur mere ghar ka koyee kona nahin bacha tha jahan maine uski chudayee na ki ho. Wo khoob mast ho kar chudwati thi. Aaj bhi mauka milte hi wo kisi na kisi bahane mere room par aa kar mujhse chudwa jaati hai. agar koi ladki mujhse chudwana chahe to mera lund aapki pyasi chut ka intezar kar raha hai,mera id hai sexysam98726@gmail.com.aao na khel shuru karen.

usab;log1012